Elvish Yadav opening new home: एलविश यादव ने राममंदिर के दिन की अपने नए घर का उद्घाटन

newssphere.co.in
Elvish Yadav opening new home
Elvish Yadav opening new home

Elvish Yadav opining new home: एलविष यादव जो की गुरुग्राम के रहने वाले एक फेमस यूट्यूबर है। पिछले लगभग एक साल से एलविश यादव अपने घर को त्यार करवा रहे थे। अब उनका घर तयार हो गया था। फिर एलविश यादव ने 22 जनवरी को अपने घर का उद्घाटन करना तय किया। 22 जनवरी को ही श्री राम अयोद्धा मंदिर मे आने वाले थे। इस दिन से अच्छा कोई दिन एलविश यादव को अपने घर के उद्घाटन के लिए नहीं मिलता। एलविश यादव एक हिन्दू परिवार से आते है। उनका यह नया घर भी गुरुग्राम मे ही बना है। इस घर की हर एक चीज को एलविश यादव ने अपनी पसंद से ही बनवाया है।

Elvish Yadav opening new home: house specification

Elvish Yadav opening new home: एलविश यादव का नया घर गुरुग्राम के एक मुख्य सड़क के साइड मे बना है। इस घर की किंमत लगभग 22 करोड़ रुपये बताई जा रही है। स्विमिंग पूल के साथ साथ इस घर मे एक अच्छा खासा खुला गार्डन भी है। जिस पर परिवार के लोग सुबह या शाम को घूम सकते है। बाहर से देखने मे यह एक नॉर्मल घर की तरह है परंतु, जैसे ही आप घर के अंदर का द्रश्य देखते हो तब लगता है यह एक सुपर luxuery हाउस है।

इस घर मे एलविश यादव ने अपना स्टूडियो अलग से बनवा रखा है क्योंकि एलविश एक यूट्यूब चैनल चलते है। जिसके कारण उनको बहुत से एडिटिंग या शूट करना होता है अपने वीडियोज़ के लिए।

Elvish Yadav opening new home: एलविश की एनजीओ

Elvish Yadav opening new home: एलविश यादव एक एनजीओ चलाते है जिसमे वे हफ्ते मे एक बार फ्री मे ग़रीब लोगों को भोजन खिलाते है। गुरुग्राम मे मुख्य रूप से उनकी एनजीओ काम करती है। हजारों लोग उनकी एनजीओ के कारण भोजन कर लेते है। इससे अच्छा काम ओर क्या हो सकता है। अगर कोई भी व्यक्ति उनकी एनजीओ मे पैसा देना चाहता हो तो वह उनके अकाउंट नंबर पर भेज सकता है। उनके यूट्यूब चैनल पर अकाउंट नंबर दिया गया है। राम मंदिर के उद्घाटन के दिन भी उन्होंने फ्री मे खाना चलाया जिसके कारण बहुत से लोग अपना पेट भर सके।

Elvish Yadav opening new home: elvish yadav business

Elvish Yadav opening new home: एलविश यादव मुख्य रूप से अपने यूट्यूब चैनल से पैसा कमाते है। उनके दो यूट्यूब चैनल पहला का नाम Elvish Yadav जिस पर वे कॉमेडी तरह की विडिओ डालते है। उनका दूसरा चैनल है Elvish Yadav Vlog जिस पर वे अपने रोजाना की जिंदगी को एक ब्लॉग के साथ अपने फंस के साथ शेयर करते है। इन दोनों चैनल से वे अच्छा खास पैसा कमाते है। इसके बाद वे कुछ पैसा शेयर मार्केट से कमाते है। उनकी एक कंपनी है जिसका नाम Elgrow है। वे कुछ शेयर को खरीदते या बेचते रहते है ओर प्रॉफ़िट कमा लेते है।

इसके बाद एलविश यादव एक कपड़े का ब्रांड चलाते है जिसका नाम है system clothing जो की उनकी इंकम का एक अच्छा खासा सोर्स है। एलविश यादव इस ब्रांड को मुख्य रूप से अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते है और अपने यूट्यूब चैनल पर भी प्रमोट करते है। ताकि अपने प्रोडक्ट की सेल ओर जायद बढ़ा सकते। कुछ इन तरीकों से एलविश यादव पैसा कमाते है। इन सभी कारणों की वजह से वे इतना महगा घर बनवा सकते है।

कुछ समय पहले एलविश यादव बॉग बॉस मे भी गए थे। वह पर वे बिग बॉस जीत गए थे। कुछ उनके दोस्त जिहोने उनका बिग बॉस के घर मे बहुत जायद साथ दिया। उनमे से एक है love katariya, Archit और lakshay है। इन तीनों मे मिलकर उनका बहुत जायद साथ दिया।

Share This Article
Leave a comment