TECNO POVA 6 Pro 5G price in India: बेहतरीन डिजाइन और फीचर्स के साथ आने वाला है मार्केट मे

newssphere.co.in

TECNO POVA 6 Pro 5G price in India: इस महीने के अंत तक मार्केट मे आने वाला है Tecno Pova का 5G version. माना जा रहा है कि इस मोबाईल के बेहतरीन फीचर्स के कारण यह फोन इंडियन मार्केट मे अच्छी पकड़ बना लेगा। कुछ रेपोर्ट्स के अनुसार पता लगा है कि बेस माडेल के लिए कीमत लगभग 15,990 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है। और इससे अलग 8GB ram और 256GB स्टॉरिज वाले माडेल की कीमत 19,990 रुपये होने की उम्मीद है। कम कीमत पर अच्छे फीचर्स के साथ आने वाला यह एक बेहतरीन मोबाईल होने वाला है। अभी इस मोबाईल की लॉन्च डेट नहीं बताई गई है, परंतु फरवरी महीने के अंत तक Tecno Pova इंडिया मे लॉन्च हो जाएगा।

TECNO POVA 6 Pro 5G price in India: Features

TECNO POVA 6 Pro 5G price in India: Tecno Pova 6 Pro 5G में 6.78-इंच फुल-HD+ 120Hz डिस्प्ले, 50-मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा, 16-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 70W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी के साथ आने वाला है।

1. उम्मीद है कि फोन ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ हो सकता है।

2. फोन के 8GB रैम और 128GB या 256GB स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है।

3. FCC लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि फोन 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑफर करेगा।

4. फोन के एंड्रॉइड 14-आधारित यूआई पर चलने की उम्मीद है।

5. फोन के डिज़ाइन में एक फ्लैट पैनल होने की उम्मीद है जिसमें एक बड़ा कैमरा द्वीप होगा जिसमें एक डुअल कैमरा होगा।

6. डिवाइस के दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर मौजूद होंगे।

7. उम्मीद है कि फोन 5G, VoLTE, ब्लूटूथ, वाईफाई, NFC और USB-C v2.0 को सपोर्ट करेगा।

TECNO POVA 6 Pro 5G price in India: Gaming Mobile

TECNO POVA 6 Pro 5G price in India

Tecno Pova 6 Pro 5G को गेमिंग-केंद्रित मोबाइल डिवाइस के रूप में डिज़ाइन किया गया है। इसमें 6.78 इंच का फुल-एचडी+ 120 हर्ट्ज डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जो गेमिंग के लिए उपयुक्त है और एक सहज और प्रतिक्रियाशील दृश्य अनुभव प्रदान करता है इसके अतिरिक्त, यह अफवाह है कि फोन मीडियाटेक डाइमेंशन चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग में अपने मजबूत प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। बड़ी बैटरी और तेज़ चार्जिंग सपोर्ट के साथ ये सुविधाएँ, Tecno Pova 6 Pro 5G को मोबाइल गेमिंग के शौकीनों के लिए एक उपयुक्त विकल्प बनाती हैं। आज के समय के अनुसार इस मोबाईल मे अच्छी गेमिंग कर सकते है।

TECNO POVA 6 Pro 5G price in India: Camera quality

Tecno Pova 6 Pro 5G में 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है। कैमरा की क्वालिटी पर कंपनी ने विशेष रूप से ध्यान दिया है। आज के समय मे जनता अच्छे कैमरा वाले मोबाईल को ही पसंद करती है। इसलिए कंपनी ने अच्छे फीचर्स के साथ कैमरा बनाया है।

TECNO POVA 6 Pro 5G price in India: Battery

बैटरी स्वास्थ्य की निगरानी करना महत्वपूर्ण है क्योंकि लिथियम-आयन बैटरी, आमतौर पर एंड्रॉइड स्मार्टफोन में उपयोग की जाती है, नियमित चार्जिंग के साथ समय के साथ खराब हो जाती है। बैटरी की सेहत पर नज़र रखकर, आप अपने फ़ोन के उपयोग की योजना बना सकते हैं और यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह पूरे दिन चलता रहे। इस मोबाईल की बैटरी अच्छी चलने वाली है। इस मोबाईल की बैटरी एक गेमिंग मोबाईल को ध्यान मे रखते बनाई गई है।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो आप इसको अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हो। और हमे कमेंट्स मे बता सकते हो कि आपको यह आर्टिकल कैसा लगा।

Share This Article
Leave a comment