TBMAUJ Box Office Collection Day 1: आखिर क्यू नहीं कर पाई शाहिद कपूर की फिल्म अच्छी ओपनिंग

newssphere.co.in

TBMAUJ Box Office Collection Day 1: शाहिद कपूर की अभी आई फिल्म “तेरी बातों मे ऐसा उलझा जिया” जो की एक रोमटिक मूवी है। इस मूवी कृति सेनन शाहिद कपूर के साथ मुख्य रोल मे है। यह एक रोमटिक मूवी है जिसके कारण किसको वेलेंटाइन के समय रिलीज किया गया। ताकि जायदतक कपल्स इस मूवी को देखने आए। पहली बार शाहिद कपूर और कृति सेनन किसी रोमटिक फिल्म मे देखने का मौका मिला।

जिसके कारण इनके चाहने वाली इस फिल्म के लिए बहुत जायदा ईछुक थे। तेरी बातों मे ऐसा उलझा जिया फिल्म मे दोनों की रोमटिक केमिस्ट्री को फंस के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गया है।

TBMAUJ Box Office Collection Day 1:

TBMAUJ Box Office Collection Day 1: एक रिपोर्ट के अनुसार ‘तेरी बातों मे ऐसा उलझा जिया’ का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ चुका है। जिसके मुताबिक फिल्म ने पहले दिन कुल 6.50 करोड़ की कमाई की है। हालाकी, फिल्म के बजट के अनुसार यह कमाई बहुत कम है। परंतु, फिल्म मकर्स का मानना है कि फिल्म अपने बजट से जायद कमाई कर लेगी। वेलेंटाइन के दिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने वाली है।

वेलेंटाइन वाले दिन यह मूवी ना केवल इंडिया मे बल्कि इंडिया से बाहर दूसरे देशों मे भी अच्छा कलेक्शन करने वाली है। कुछ दिनों पहले आई ऋतिक रोशन की फाइटर भी ओपनिंग वाले दिन अच्छी कमाई नहीं कर पाई थी। परंतु, फिर भी बाद मे फिल्म अपने पैसे पूरे कर गई।

TBMAUJ Box Office Collection Day 1: Story of movie

TBMAUJ Box Office Collection Day 1
TBMAUJ Box Office Collection Day 1

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (TBMAUJ) अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। कहानी आर्यन अग्निहोत्री (शाहिद कपूर द्वारा अभिनीत) नाम के एक रोबोटिक्स प्रोग्रामर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सिफ्रा (कृति सनोन द्वारा अभिनीत) नामक रोबोट के लिए भावनाएं विकसित करता है, जो एक रोबोटिक्स कंपनी की सीईओ है।

जैसे-जैसे उनका रिश्ता विकसित होता है, फिल्म मानव-रोबोट रोमांस के संदर्भ में प्यार, स्वीकृति और सीमाओं को पार करने के परिणामों की जटिलताओं को दर्शाती है। फ़िल्म को मिश्रित समीक्षाएँ मिली हैं, कुछ आलोचकों ने मज़ेदार और विचित्र कहानी की प्रशंसा की है, जबकि अन्य ने आलसी पटकथा और असंगत गति की आलोचना की है।

TBMAUJ Box Office Collection Day 1: Starcast

फिल्म “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” (TBMAUJ) की विस्तृत स्टार कास्ट में शामिल हैं:

1. शाहिद कपूर: एक रोबोटिक्स प्रोग्रामर आर्यन की भूमिका निभाते हैं।

2. कृति सैनन: एक रोबोट और एक रोबोटिक्स कंपनी के सीईओ सिफ्रा की भूमिका निभाती हैं

फिल्म में धर्मेंद्र भी अहम भूमिका में हैं। स्टार कास्ट की फीस चर्चा का विषय बनी हुई है, कृति सेनन की फीस लगभग 1 करोड़ बताई जा रही है और शाहिद कपूर की फीस 20 से 25 करोड़ के बीच होने की अनुमान है।

TBMAUJ Box Office Collection Day 1: Recory rate of movie

खोज परिणामों के अनुसार, फिल्म “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” (TBMAUJ) की रिकवरी दर का स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं किया गया है।

कहा गया है कि निर्माता अपने निवेश का 60 करोड़ अकेले गैर-नाटकीय रास्ते से वसूलने के लिए खड़े हैं, जबकि ब्रेकईवन के लिए भारतीय बॉक्स ऑफिस से 15 करोड़ जुटाने बाकी हैं। राजस्व साझाकरण मॉडल – प्रदर्शकों और उत्पादकों के लिए 40%, वितरक शेष 20% लेते हैं – इसका मतलब है कि भारत में 50 करोड़ से अधिक का नेट लाभप्रदता सुनिश्चित करेगा। लेख में यह भी उल्लेख किया गया है कि शुरुआती संकेतक गर्मजोशी से स्वागत का संकेत देते हैं, अग्रिम बुकिंग 6-8 करोड़ की ओपनिंग का संकेत देती है। फिल्म की सफलता काफी हद तक दर्शकों के स्वागत और मौखिक प्रस्तुति पर निर्भर करती है

Share This Article
Leave a comment