Samsung Galaxy Fit 3 Price in India: सैमसंग दे रहा है एक पावरफूल वाच और अच्छे फीचर्स के साथ

newssphere.co.in

सैमसंग के मोबाईल फोन के साथ साथ सैमसंग की घड़िया की तरफ भी लोगों का रुजान बढ़ रहा है। आज हम Samsung Galaxy Fit 3 के बारे मे बात करने वाले है। जो कि सैमसंग कुछ समय पहले ही लॉन्च की थी। इसके कुछ फीचर्स के बारे मे आज हम आपको डीटेल मे बताने वाले है। हम आपको बताने वाले है कि Samsung Galaxy Fit 3 Price in India और Samsung Galaxy Fit 3 Features के बारे मे। सभी जानकारी के लिए आर्टिकल को पूरा पढे।

Samsung Galaxy Fit 3 Specification:

Samsung Galaxy Fit 3
Samsung Galaxy Fit 3

सैमसंग की यह घड़ी अपने फीचर्स के कारण जनता मे चर्चा का विषय बनी है। सैमसंग इस घड़ी को कुछ खास फीचर्स के साथ मार्केट मे लॉन्च करने जा रहा है। जैसे कि यह आपको बता देगी की आप दिन मे कितने घंटे सोते हो और आपकी हार्ट बीट कैसी चल रही है। इस तरह की कुछ जरूरी जानकारी यह आपको समय समय पर देती रहती है। जिसके कारण इस तरह की घड़ियों को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। इसकी सभी जानकारी नीचे टेबल मे दी गई है।

SpecificationGalaxy Fit 3Galaxy Fit 2
Display1.6-inch AMOLED1.1-inch
Resolution256 x 402 pixels126 x 294 pixels
Pixel Density (PPI)302 PPINot specified
Weight36.8 grams21 grams
Dimensions42.9 x 28.8 x 9.9 mmNot specified
RAM16MBNot specified
Storage256MBNot specified
Battery208mAhNot specified
Body MaterialAluminiumNot specified
Water ResistanceIP68 with 5 ATMNot specified
Heart Rate MonitoringYes (24/7)Yes (24/7)
Blood Oxygen MonitoringYes (24/7)Not specified
Additional FeaturesCamera and music remote controlNot specified
Additional SensorsBarometer, Light SensorNot specified
Available ColorsGrey, Silver, Pink GoldNot specified

Samsung Galaxy Fit 3 Battery

हर व्यक्ति किसी भी घड़ी या मोबाईल लेने से पहले उसकी बैटरी के बारे मे जानना चाहता है। अगर बात करे Samsung Galaxy Fit 3 Battery के बारे मे तो इसमे 208mAh की बैटरी है। जो की लगभग 13 दिन से अधिक समय तक चल सकती है। इस बार सैमसंग ने बैटरी पर बहुत ध्यान दिया है। 208mAh बैटरी को एक पावरफूल बैटरी माना जाता है।

Samsung Galaxy Fit 3 Design & Display

Samsung Galaxy Fit 3
Samsung Galaxy Fit 3

इस बार गैलक्सी fit 3 का डिस्प्ले साइज़ पिछले fit 2 से अधिक होने वाला है। इस बार तीन रंग ग्रे, गोल्ड और ब्लैक दिए गए है। Amoled की डिस्प्ले का उपयोग इस घड़ी मे किया गया है। जिसको एक अच्छी डिस्प्ले माना जाता है। आज कल इस डिस्प्ले को मोबाईल फोन मे लगाया जा रहा है। इस बार सैमसंग ने घड़ी मे थोड़ा apple watch की तरह का डिजाइन देने की कोशिश की है।

Samsung Galaxy Fit 3 Health Monitoring

पहले के समय ने घड़ी को केवल टाइम देखने के लिए पहना जाता था। परंतु, बदलते समय के साथ घड़ीया भी अड्वान्स फीचर्स के साथ आने लग गई है। अब आप अपनी हेल्थ को घड़ी के साथ ही मानिटर कर सकते हो। जैसे कि हार्ट बीट की निगरानी, नीद की ट्रैकिंग और अपने स्ट्रेस लेवल को भी आप मानिटर कर सकते हो। इस घड़ी मे शरीर का तापमान की निगरानी के लिए भी सेन्सर दिया गया है। आप की हर रोज कितनी कलोरी बर्न होती है उसको भी यह आपको बताती है।

Samsung Galaxy Fit 3 Price & Launch Date

सैमसंग ने यह वाच 22 फरवरी 2024 को इंडिया मार्केट मे लॉन्च की थी। लॉन्च होने के साथ ही लोगों का इस तरह बहुत रुजान देखने को मिला। अगर हम इसके प्राइस की बात करे तो यह 4,999 रुपये मे कंपनी द्वारा लॉन्च की गई है। आप इसको अपने आस पास के किसी भी सैमसंग स्टोर से ले सकते हो। अनलाइन भी सभी वेबसाईट पर यह वाच उपलब्ध है। आप अनलाइन भी इसको ऑर्डर कर सकते हो।

Read More:

Xiaomi 14 Series Specification, 7 मार्च को इंडिया मे लॉन्च होने जा रहा है फीचर्स जानकर दंग रह जाओगे

Share This Article
Leave a comment