itel S24 Smartphone Specifications & Launch Date In India

newssphere.co.in

 itel S24 Smartphone को लेकर खबरे आ रही है। माना जा रहा है कि यह मार्च 2024 के अंत मे लॉन्च होने वाला सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन है। ऐसे मे कस्टमर बेताब है जानने को  itel S24 Smartphone Specifications और   itel S24 Smartphone Price in India के बारे मे, कुछ रेपोर्ट्स मे मिली जानकारी के आधार से इसके कई सारे फीचर्स लीक हो गए है। जैसे कि 108MP + Camera और 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। ऐसे बहुत सारे फीचर्स है जिनके बारे मे हमने डीटेल मे बताया है।

 itel S24 Smartphone Specifications:

itel S24 Smartphone

 itel S24 Smartphone मे कंपनी द्वारा इसमे कुछ ऐसे खास फीचर्स दिए गए है जो इसको एक बेहतरीन स्मार्टफोन बनाते है। ऐसे मे अगर आप भी कोई मोबाईल खरीद ने की सोच रहे है, तो आपको एक बार इस मोबाईल की  itel S24 Smartphone Specifications और Price के बारे मे जरूर जान लेना चाहिए। क्युकी ना केवल इसमे 108MP का कैमरा मिल रहा है, बल्कि  Media Tek Helio G91 का एक पावरफूल प्रोसेसर भी दिया जा रहा है। जो इस मोबाईल को खास बनाता है।

BrandItel
ModelS24
Release date29th March 2024
Launched in IndiaNo
Form factorTouchscreen
Thickness8.3
Weight (g)192.00
Battery capacity (mAh)5000
Fast chargingProprietary
ColoursCoastline Blue, Dawn White, Starry Black

Display

Refresh Rate90 Hz
Resolution StandardHD+
Screen size (inches)6.60
TouchscreenYes

Hardware

Processor makeMediaTek Helio G91
RAM4GB
Internal storage128GB

Camera

Rear camera108-megapixel
No. of Rear Cameras2
Rear flashYes
Front camera8-megapixel
No. of Front Cameras1

Software

Operating systemAndroid 13
SkinItel OS 13

Connectivity

Wi-FiYes
GPSYes
BluetoothYes
USB Type-CYes

Sensors

Fingerprint sensorYes

itel S24 Display

इस मोबाईल मे 6.6 inch का डिस्प्ले देखने को मिलता है। जिसमे एक अच्छे पिक्सेल का डिस्प्ले मे रेसोल्यूशन और 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। जो की मोबाईल मे एक बेहतरीन फीचर माना जाता है। एक अच्छी डिस्प्ले होने के कारण आप इसके गेमिंग के लिए भी उपयोग कर सकते हो।

itel S24 Smartphone
itel S24 Smartphone

itel S24 Camera

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस देखने को मिल जाता है। फ्रंट में कंपनी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध करवाया है।

itel S24 Battery

अगर बैटरी की बात करे तो इस मोबाईल मे हमे 5000mAh का एक पावरफूल बैटरी देखने को मिलता है। किसी भी मोबाईल को लेने से पहले कस्टमर उसकी बैटरी को जरूर देखता है। क्युकि बैटरी मोबाईल मे एक मुख्य भूमिका निभाती है। इसके साथ एक 18W का चार्जर भी दिया गया है। इसमे हल्का चार्जर देखने को मिलता है, जो कि चार्जिंग करने मे काफी समय लगाता है।

itel S24 Smartphone
itel S24 Smartphone

itel S24 Processor

itel S24 मे कंपनी ने कस्टमर को इस बार एक दमदार प्रोसेसर दिया है। आपको बता दे कि कंपनी ने Media Tek Helio G91 का प्रोसेसर दिया है। जिसको एक पावरफूल प्रोसेसर माना जाता है। इस मोबाईल मे बिना किसी परेशानी के काफी लंबे समय तक गेमिंग भी की जा सकती है।

itel S24 Smartphone Price & Launch Date

मोबाईल फोन के बारे मे इतना सब कुछ जानने के बाद, अब आप भी इसके प्राइस और लॉन्च डेट के बारे मे जानना चाहते होंगे। आपको बता दे कि कंपनी ने यह मोबाईल ग्लोबल मार्केट मे लॉन्च कर दिया है। परंतु, कंपनी द्वारा अभी इंडियन मार्केट मे लॉन्च करने को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई है। जिसके कारण इसके प्राइस के बारे मे भी अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। कुछ रेपोर्ट्स की माने तो बहुत जल्द यह फोन इंडियन मार्केट मे लॉन्च हो जाएगा। और कम कीमतों के साथ इस फोन को लॉन्च किया जाएगा।

Read More: IQOO Z9 Turbo Launch Date in India

Share This Article
Leave a comment