Malaikottai Vaaliban Movie Review: आप भी देख कर हेरान हो जायेगे यह मूवी

newssphere.co.in
Malaikottai Vaaliban Movie Review
Malaikottai Vaaliban Movie Review

Malaikottai Vaaliban Movie Review: मलैकोट्टई वालिबन फिल्म को Lijo Jose Pellissery ने बनाया है जिसमे मोहनलाल एक मुख्या भूमिका में है। यह फिल्म एक अलग तरह की स्टोरी पर बनाई गई है। इस तरह की फिल्म इंडिया फिल्म इंडस्ट्री मे बहुत ही कम बनती है। जिसके कारण कुछ लोगों को फिल्म बहुत जायद पसंद आ रही है, परंतु कुछ लोग का कहना है कि फिल्म की स्टोरी कमजोर या पूरी नहीं है। Malaikottai Vaaliban Movie Review आईए इस मूवी के बारे मे डीटेल मे बात करे।

Malaikottai Vaaliban Movie Review: Starcast of movie

Malaikottai Vaaliban Movie Review: फिल्म “मलाइकोट्टई वालिबन” मे बहुत से मुख्य कलाकारों शामिल हैं। जिन्होंने फिल्म को बेहतर बनाने के लिए अपना अपना योगदान दिया है। इन सब के अच्छे प्रदर्शन के कारण ही आज इस मूवी को सफलता मिली है। कुछ मुख्या अदाकारों के बारे मे बात करते है।

1. मलाइकोट्टई वालिबन के रूप में मोहनलाल

2. रंगपट्टिनम रंगरानी के रूप में सोनाली कुलकर्णी

3. अय्यनार के रूप में हरीश पेराडी

4. चिन्नापैय्यन के रूप में मनोज मोसेस

5. जमनथिपूवु के रूप में कथा नंदी

6. चमथाकन के रूप में दानिश सैत

7. मणिकंदन आर. अचारी कल्लन अदिमा के रूप में

8. सोनाली कुलकर्णी के रूप में ग्रेस एंटनी (आवाज)

फिल्म का निर्देशन लिजो जोस पेलिसरी ने किया है और जो की एक विविध और प्रतिभाशाली कलाकार हैं।

Malaikottai Vaaliban Movie Review: Story of movie

मलाइकोट्टई वालिबन” 2024 की एक फिल्म है, जो एक महान व्यक्ति के जीवन पर आधारित है, जो समय और भौगोलिक क्षेत्रों में खुद को एक राज करने वाला नायक साबित करता है और अपने सामने आने वाले हर प्रतिद्वंद्वी को हरा देता है। कहानी एक निर्विरोध योद्धा मलाइकोट्टई वालिबन और उसके साथ उसकी यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है। चिन्नाप्पैय्यन और अय्यनार की सहायता करता है। रास्ते में, वह एक अलौकिक नर्तक, रंगपट्टिनम रंगरानी से मिलता है, और चमथाकन नामक एक खलनायक की उपस्थिति का सामना करता है, जो उसकी बाकी यात्रा के दौरान उसकी छाया में रहता है।

यह फिल्म अतीत पर आधारित है और इसमे कुछ दृश्य असाधारण है, जिसमें मोहनलाल युद्ध के दृश्यों में वालिबन के रूप में प्रभावित करते हैं। इस फिल्म की स्टोरी के साथ जंगल पर आधारित है जिसमे हर दिन किसी ना किसी को चुनतियों का सामना करना पड़ता है। उससी तरह फिल्म मे भी हीरो को हर दिन अलग अलग मुसीबतों का सामना करना पड़ता है।

सिनेमैटोग्राफी: मधु नीलकंदन की सिनेमैटोग्राफी को उसके बेहद अच्छे दृश्यों के लिए सराहा जाता है

फिल्म को सुरुचिपूर्ण कलाबाजी और मांसपेशियों की शक्ति के साथ एक दृश्य असाधारण के रूप में वर्णित किया गया है , और यह एक पुराने युग पर आधारित है, जिसमें एक पीरियड ड्रामा के तत्व शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन लिजो जोस पेलिसरी ने किया है और इसमें मोहनलाल, सोनाली कुलकर्णी, हरीश पेराडी और अन्य सहित विविध और प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं।

Malaikottai Vaaliban Movie Review: Performance

प्रदर्शन: वालिबन के रूप में मोहनलाल के प्रदर्शन की अत्यधिक सराहना की गई है, कुछ आलोचकों ने इसकी तुलना शेक्सपियर के स्पर्श से की है।

कहानी : कहानी धीमी है, और फिल्म को वालिबन की शक्ति और कहानी के रहस्य को स्थापित करने में समय लगता है

लड़ाई के दृश्य: कुछ आलोचकों को लड़ाई के दृश्य जबरदस्त लगते हैं, जबकि अन्य प्रदर्शित सुंदर कलाबाजी और बाहुबल की सराहना करते हैं। यह फिल्म लिजो जोस पेलिसेरी द्वारा फंतासी शैली में एक साहसिक प्रयास है, जो अपनी फिल्मों के साथ प्रयोग करने के लिए जाने जाते हैं।

Malaikottai Vaaliban Movie Review

Malaikottai Vaaliban Movie Review: Overall

Malaikottai Vaaliban Movie Review: अगर हम पूरी तरह बात करे तो यह मूवी एक एक्शन फिल्म है जिसमे अलग अलग तरह के दृश्य दिखया गया है। एक hollywood तरह की बनी मूवी है जिसको हमे जरूर देखना चाहिए।

Share This Article
Leave a comment