Randeep Hooda new movie Savarkar: रणदीप हूडा बहुत जल्द आपके बीच लेकर आने वाले है एक बेहतरीन मूवी

newssphere.co.in
Randeep Hooda new movie Savarkar
Randeep Hooda new movie Savarkar

Randeep Hooda new movie Savarkar: रणदीप हुडा फिल्म “स्वतंत्र वीर सावरकर” में भारतीय स्वतंत्रता सेनानी और सुधारक विनायक दामोदर सावरकर, जिन्हें वीर सावरकर के नाम से भी जाना जाता है, की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म एक जीवनी ड्रामा है जिसका निर्देशन रणदीप हुडा ने किया है और यह फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन में है फिल्म का आधिकारिक टीज़र यूट्यूब पर जारी किया गया था फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है

और यह जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है हालाँकि, फिल्म को कानूनी मुद्दों का सामना करना पड़ा है, जिसमें निर्देशक-अभिनेता रणदीप हुडा और निर्माताओं द्वारा कॉपीराइट पर स्वामित्व का दावा किया गया है। इस भूमिका के लिए रणदीप हुडा ने बड़ा शारीरिक परिवर्तन किया है और फिल्म के पूरा होने की घोषणा की है।

Randeep Hooda new movie Savarkar: Main palot of movie

Randeep Hooda new movie Savarkar: स्वतंत्र वीर सावरकर” का कथानक भारतीय स्वतंत्रता सेनानी और सुधारक विनायक दामोदर सावरकर की जीवन यात्रा के इर्द-गिर्द घूमता है, जिन्हें वीर सावरकर के नाम से जाना जाता है। यह फिल्म एक जीवनी नाटक है जो स्वतंत्रता संग्राम में सावरकर की भूमिका और सुभाष चंद्र बोस और भगत सिंह जैसी अन्य प्रमुख हस्तियों पर उनके प्रभाव को चित्रित करती है।

फिल्म का टीज़र सावरकर की यात्रा, उनकी वैचारिक मान्यताओं और एक क्रांतिकारी व्यक्ति के रूप में उनके महत्व की झलक प्रदान करता है। फिल्म का निर्देशन और सह-लेखन रणदीप हुडा ने किया है, जिन्होंने मुख्य भूमिका भी निभाई है, और आनंद पंडित, संदीप सिंह, सैम खान और योगेश राहर द्वारा निर्मित है।

Randeep Hooda new movie Savarkar: Budget of movie

Randeep Hooda new movie Savarkar: खोज परिणामों के अनुसार, “स्वतंत्र वीर सावरकर” का बजट लगभग 50 करोड़ रुपये होने का अनुमान है, जबकि उत्पादन बजट 40 करोड़ रुपये है। यह मूवी 70 साल पुरानी जिंदगी पर आदारित होने वाली है जिसके कारण फिल्म के दृश्य को पुराना देखाना होगा। और इस बहुत जायद पैसा भी लगता है। कुछ दूसरे देशों के भी कलाकारों को इस फिल्म मे शामिल किया गया है। एक अच्छी स्टोरी और फिल्म बनाने के लिए रणदीप हूडा ने अपनी बॉडी को बदल लिया है। जिससे वो वीर सावरकर की लुक फिल्म मे दे सके। माना जा रहा कि इस फिल्म का बजट 50 करोड़ से अधिक रखा गया है।

Randeep Hooda new movie Savarkar: Starcast of movie

Randeep Hooda new movie Savarkar
Randeep Hooda new movie Savarkar

Randeep Hooda new movie Savarkar: फिल्म “स्वतंत्र वीर सावरकर” की स्टार कास्ट में शामिल बहुत से कलाकार है। इस मूवी के लिए कुछ दूसरे देशों के कलाकारों को भी शामिल किया गया है। कुछ मुख्य कलाकारों का रोल इस तरह तय है।

1. विनायक दामोदर सावरकर के रूप में रणदीप हुडा

2. हरनाम सिंह के रूप में अपिंदरदीप सिंह

3. रेगिनाल्ड क्रैडॉक के रूप में मार्क बेनिंगटन

4. कर्ज़न वायली के रूप में रिचर्ड भक्ति क्लेन

5. एडविना माउंटबेटन के रूप में हेला स्टिचल्मेयर

6. डेविड बैरी के रूप में रसेल जेफ्री बैंक्स

7. लड़की के रूप में एमिली आर. एकलैंड

8. ब्रिटिश अधिकारी के रूप में डेविड माइकल हैरिसन

9. ब्रिटिश सिविल सेवक के रूप में कार्ल ए. हर्टे

10. टिम्मी के रूप में एड रॉबिन्सन

11. प्रधान मंत्री एटली के रूप में साल यूसुफ

12. विश्वरूप मंडल

13. भारतीय पुलिस के रूप में कृष्णा भट्ट (केवल श्रेय)

14. युवा नारायण राव के रूप में निक नाग

फिल्म में विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका के लिए रणदीप हुड्डा ने भी बड़ा शारीरिक परिवर्तन किया है। इस तरह से फिल्म मे कुछ मुख्य रोल को दिखाया गया है। यह मूवी बहुत जल्द आपको देखने को मिल सकती है। इस मूवी से युवा बच्चों को अपने इतिहास के बारे मे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। युवा बच्चों को यह मूवी जरूर देखनी चाहिए।

Share This Article
Leave a comment