Sargun Mehta Best Movie: इतनी कम उम्र मे करती है पंजाबी इंडस्ट्री पर राज, जाने पॉपुलर मूवीज

newssphere.co.in

Sargun Mehta Best Movie: सरगुन मेहता का जन्म एक पंजाबी मिडल क्लास फॅमिली मे हुआ था। बचपन से ऐक्टिंग और मूवीज की तरफ उनका बहुत ज्यादा रुजान था। अपनी कॉलेज की पढ़ाई के साथ ही उन्होंने थिएटर शुरू कर दिया था। फिर काफी समय बाद सरगुन मेहता को एक टीवी शो मे पहली बार काम करने का मौका मिला। यही से उनके फिल्म लाइन के करीयर मे शुरुवात हुई थी। सरगुन मेहता की शादी 2003 मे रवि दुबे से हुई थी। सरगुन मेहता अपने सफल जिंदगी के पिछले अपने पति का बहुत बड़ा हाथ मानती है। वो कहती है कि अगर उनके पति उनकी सपोर्ट नहीं करते तो वे अब तक घर बैठी होती।

इस आर्टिकल मे हम बात करने वाले है, सरगुन मेहता की सबसे Sargun Mehta Best Movie के बारे मे। सरगुन मेहता ने बहुत सी मूवी मे काम किया है। इस से अलग वे कपिल शर्मा शो मे भी काम कर चुकी है। जहा से उनको लोग जानने शुरू हो गए थे। सरगुन मेहता ज्यादा तक काम पंजाबी फिल्मों मे किया है। तो अब बात करते है Sargun Mehta Best Movie

1. Angrej (2005)

Sargun Mehta Best Movie
Sargun Mehta Best Movie

Sargun Mehta Best Movie: इस फिल्म मे सरगुन मेहता ने अमरिंदर गिल के साथ काम किया था, जो कि पंजाब के जाने माने गायक और अदाकार है। यह एक पंजाबी रोमांटिक मूवी है, जिसमे पुराने समय मे एक दूसरे को प्यार का इजहार कैसे करते थे यह बताया गया है। उस समय पर बनी यह फिल्म है जिस समय ना तो मोबाईल फोन, कार और ना ही टीवी होते थे। उस टाइम शादी मे बारात को आने मे भी काफी दिन लग जाते थे। उस समय पर बनी यह एक बेहतरीन रोमांटिक मूवी है। सभी ने अपने किरदारों को बखूबी से निभाए है। इसकी स्टोरी फिल्म मे चार चंद लगा देती है। जिसके कारण आपको यह मूवी एक बार जरूर देखनी चाहिए।

2. Qismat

Sargun Mehta Best Movie
Sargun Mehta Best Movie

Sargun Mehta Best Movie: 2008 मे रिलीज हुई किस्मत मूवी ने सरगुन मेहता को बहुत पॉपुलर कर दिया था। यह मूवी 2008 की पंजाबी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी हिट मूवी थी। इस फिल्म मे सरगुन मेहता के ammy virk ने काम किया था, जो कि पंजाबी के ही नहीं पूरी दुनिया के एक बेहतरीन अदाकार है। इस मूवी मे उनके साथ gaggu gill भी थे। यह भी एक रोमांटिक मूवी है, जिसने सिनेमा मे लोगों को रोने के लिए मजबूर कर दिया था। एक बहुत ही अलग तरह की यह मूवी थी। B Praak के गानों ने फिल्म मे ओर भी जान डालने का काम किया था। अगर आप भी रोमांटिक मूवी देखना ज्यादा पसंद करते है तो आपको यह मूवी जरूर देखनी चाहिए। किस्मत फिल्म को पब्लिक द्वारा ज्यादा पसंद होने के बाद, इन्होंने फिर किस्मत 2 फिल्म बनाई थी। किस्मत 2 को भी जनता द्वारा खूब पसंद किया गया था।

3. Saunkan Saunkne

Sargun Mehta Best Movie
Sargun Mehta Best Movie

2022 मे रिलीज हुई सौनकन सौनकने एक पंजाबी कॉमेडी मूवी है। जिसमे सरगुन मेहता के साथ nirmat khaira और ammy virk थे। इस मूवी को देख कर आप भी सरगुन मेहता की ऐक्टिंग के दिवाने हो जाओगे। एक पंजाबी मिडल क्लास फॅमिली पर बनी इस मूवी मे कॉमेडी और ड्रामा आपको देखने को मिलेगा। इस मूवी मे एक व्यक्ति की 2 पतनिया होती है। फिर उनके फॅमिली ड्रामा पर इस फिल्म की स्टोरी बनी हुई है। अगर आप भी कॉमेडी तरह की मूवी को पसंद करते है तो आपको यह मूवी जरूर देखनी चाहिए।

4. Love Punjab

सरगुन मेहता की लव पंजाब एक अमरिंदर गिल के साथ आई बेहतरीन मूवी है। इस मूवी की स्टोरी को इंडिया मे ही नहीं, बल्कि दूसरे देशों मे रहने वाले इंडियन ने भी खूब पसंद किया था। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस मूवी मे पंजाब के कल्चर के बारे मे बात की गई है। जिसमे सरगुन मेहता अपने पति के साथ कनाडा मे रहती है। फिर उनका बच्चा मानसिक रूप से बीमार हो जाता है। और अपने कल्चर के बारे मे जानने की इच्छा प्रकट करता है। बाद मे सरगुन अपने पति के साथ उनको पंजाब और उसके कल्चर के बारे मे बताती है। आपको इस मूवी को जरूर देखना चाहिए।

Read More: Karan Aujla Biography, Income, Family, Car collection:

Share This Article
Leave a comment